X Close
X

सोनिया गांधी ने की तिहाड़ जेल में शिवकुमार से मुलाकात


1571804748
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को पार्टी नेता और कनार्टक के पूर्व मंत्री डी.के. शिवकुमार से तिहाड़ जेल में की। शिवकुमार को ईडी ने धनशोधन के एक मामले में तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था। उनकी जमानत याचिका अदालत में लंबित है और ईडी की जांच जारी है।

कांग्रेस का कहना है कि केंद्रीय एजेंसियों ने राजनीतिक प्रतिशोध के कारण निशाना बनाया था, इसलिए नहीं कि उन्होंने कानून का उल्लंघन किया।

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि यह कैडर के लिए एक संदेश है कि पार्टी ऐसे मामलों में जेल जाने वाले नेताओं के साथ मजबूती से खड़ी है। इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी तिहाड़ जेल जाकर शिवकुमार से मुलाकात की थी।

जानिए कौन हैं डीके शिवकुमार कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार कई बार अपनी पार्टी के लिए संकटमोचक की भूमिका भी निभा चुके हैं। साल 2017 में गुजरात राज्यसभा चुनाव, कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन की सरकार को लेकर कई बार शिवकुमार अहम भूमिका निभाते रहे हैं।

The post सोनिया गांधी ने की तिहाड़ जेल में शिवकुमार से मुलाकात, दिया ये ‘संदेश’ appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)
Everyday News