X Close
X

बंगाल के जाधवपुर में अमित शाह को नहीं मिली रैली करने की अनुमति: रिपोर्ट


amit_shah_1557560041
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर जिले में एक रैली करने की अनुमति नहीं मिली है। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि अमित शाह की रैली के लिए पहले हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति दी गई थी, लेकिन बाद में अधिकारियों ने इस अनुमति को अस्वीकार कर दिया। आपको बता दें कि यह पहली बार है नहीं है जब अमित शाह को पश्चिम बंगाल में रैली करने की अनुमति ना मिली हो।

इससे पहले इस साल जनवरी में मालदा जिले में अमित शाह को रैली की मंजूरी नहीं मिली थी लेकिन आखिरी समय में प्रशासन ने शाह को रैली करने की मंजूरी दे दी थी। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है। इसी के मद्देनजर जाधवपुर में अमित शाह की रैली सोमवार दोपहर 12.30 बजे थी।

मगर रैली से कुछ वक्त पहले ही इसकी इजाजत न मिलने की बात सामने आई है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर यह खबर नहीं आई है कि रैली रद्द हो गई है। अमित शाह की बंगाल में तीन रैलियां हैं। पहली रैली जयनगर में है, जो साउथ 24 परगना जिले में आता है। दूसरी रैली जाधवपुर में 12.30 बजे प्रस्तावित है। बताया जा रहा है कि इसी रैली के लिए अमित शाह को मंजूरी नहीं मिली है। तीसरी रैली नॉर्थ 24 परगना में है।

The post बंगाल के जाधवपुर में अमित शाह को नहीं मिली रैली करने की अनुमति: रिपोर्ट appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)
Everyday News