X Close
X

कमलेश तिवारी हत्याकांडः जानें वहां क्या कर रही थी CCTV फुटेज वाली महिला, क्या पूछा था हत्यारों ने उससे


Lucknow:

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद से ही सीसीटीवी फुटेज में दिख रही महिला सुर्खियों में बनी हुई है। काफी छानबीन के बाद पता चला कि सीसी फुटेज में शुक्रवार को हत्यारों के साथ जो महिला दिखी थी, उसका हमलावरों से कोई सम्पर्क नहीं निकला है। महिला की पहचान मड़ियांव निवासी शहनाज बानो के रूप में हुई। शहनाज बानो ने पुलिस को बताया कि वह कैंट उपचुनाव के सम्बन्ध में गणेशगंज में अपने लोगों के साथ प्रचार के लिये गई थी। इस दौरान ही इन दोनों युवकों ने उससे खुर्शेदबाग कालोनी का पता पूछा था। पुलिस और एसटीएफ ने इस महिला से पूछताछ की, फिर कहा कि इनका कोई सम्पर्क हत्या से नहीं निकला है। महिला के घर वालों का कहना है कि फोटो वायरल होने पर उन लोगों ने ही पुलिस से सम्पर्क किया था।

गनर कोलकाता ले जाने की अनुमति मांगी थी

कमलेश तिवारी को अपने गनर पर भरोसा था। यही वजह है कि उन्होंने 17 अक्तूबर को आईजी को पत्र लिखकर गनर को 21 से 23 अक्तूबर तक कोलकाता ले जाने की अनुमति मांगी थी। कोलकाता में उन्हें एक कार्यक्रम में शामिल होना था। इसी आधार पर पुलिस अफसरों का कहना है कि कमलेश को अपने गनर से कोई आपत्ति नहीं थी।

एक आरोपी दुबई में रहा है

गिरफ्तार आरोपियों में शामिल रशीद अहमद तीन साल पहले दुबई में रहा है। यहां वह जिनके साथ रहता था, वह लोग करांची के रहने वाले थे। इसी आधार पर एटीएस और खुफिया एजेन्सियां उससे अन्य आरोपियों से अलग रखकर पूछताछ कर रही है। तीनों आरोपियों को अहमदाबाद ले जाया गया है जहां खुफिया विभाग के कई अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

सीसी फुटेज से मिले थे कई सुराग

लखनऊ पुलिस को सीसी फुटेज से कई सुराग मिल गए थे। इसमें ही हत्यारों का चेहरा साफ दिखा था। वे भगवा वेश में आये थे। उन लोगों के साथ एक फुटेज में महिला भी दिखी थी। महिला का पता चल गया है। उसका नाम शहनाज बानो है। वह लखनऊ के मड़ियांव की रहने वाली है। उसका कहना है कि दोनों ने उससे कालोनी का रास्ता पूछा था।

The post कमलेश तिवारी हत्याकांडः जानें वहां क्या कर रही थी CCTV फुटेज वाली महिला, क्या पूछा था हत्यारों ने उससे appeared first on Everyday News.

Everyday News