X Close
X

अमिताभ के रजनीकांत ने छुए पैर, एक-दूसरे को दोनों हस्तियों ने पुरस्कार दिए


icon-of-the-year-award-rajinikanth-touches-amitabhs-feet_730X365
गोवा में बुधवार से शुरू हुए 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक-दूसरे को अपनी प्रेरणा बताया। दोनों हस्तियां दो बार मंच पर आईं। पहली बार, अमिताभ ने रजनीकांत को आइकॉन ऑफ द ईयर अवाॅर्ड दिया। इस दौरान रजनीकांत ने अमिताभ के पैर छुए।

अमिताभ अक्सर पैर छूने वालाें काे राेकते हैं, लेकिन रजनीकांत ने यह सब इतनी तेजी से किया कि अमिताभ उन्हें रोक नहीं पाए। इसके बाद, रजनीकांत ने अमिताभ को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया ताे अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया। कहा- रजनीकांत के साथ मेरी नोकझोंक चलती रहती है। वे मुझे सलाह देते हैं, ये करो, ये मत करो।

लेकिन, हम एक-दूसरे की सलाह नहीं मानते। इससे पहले समारोह में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत राजनेता मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम की शुरुआत में रमेश सिप्पी, एन चंद्रा और पीसी श्रीराम को सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

इस मौके पर शंकर महादेवन ने प्रस्तुति दी। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट किया कि सिनेमा को सेलिब्रेट करने के लिए इससे बेहतर मंच नहीं हो सकता है।

The post अमिताभ के रजनीकांत ने छुए पैर, एक-दूसरे को दोनों हस्तियों ने पुरस्कार दिए appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)
Everyday News